Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1588087
photoDetails0hindi

MMS ने खत्म किया इस भोजपुरी अभिनेत्री का करियर, भगवान कृष्ण की भक्ति हुई लीन

Priyanka Pandit MMS Leak: आए दिन किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस के लिंकअप और एमएमएस वायरल होने की  खबरें सामने आती रहती हैं. वहीं पिछले कुछ समय से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े सितारों के एमएमएस वायरल हो रहे हैं.

1/7

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के करियर पर वायरल वीडियो का काफी असर देखने को मिला. उन्हें अब फिल्मों में कम ही देखा जाता है. हालांकि सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं.

2/7

प्रियंका पंडित ने अपनी अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. उनकी गिनती इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है.

3/7

प्रियंका हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगर नजर डालें तो यहां आपको एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक सिजलिंग तस्वीरें देखने को मिलेगी. 

4/7

प्रियंका पंडित बेबाक और बोल्ड होने के साथ साथ राधा कष्ण की बड़ी भक्त भी हैं. भले ही इन दिनों फिल्मों में कम देखी जा रही हैं मगर इस बीच अपना सारा समय वो भगवान कृष्ण की भक्ति में गुजार रही हैं.

5/7

सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ साथ एक्ट्रेस रील्स वीडियो भी खूब शेयर करती रहती हैं. उनकी वीडियोज को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

6/7

बहरहाल, प्रियंका पंडित इन दिनों 'दिल मत देना मेरी सौतन को', 'बेहनोई जी', 'मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे' और राजू सिंह के साथ 'पुलिसगिरी' जैसी कई फिल्में कर रही हैं.

7/7

प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हैं.