Advertisement
photoDetails0hindi

तीसरी बार शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी! अब इस एक्टर से जोड़ सकती है नाता

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में भी अपने हॉट अंदाज से सभी का दिल जीत लेती है. आए दिन अपने फैंस के लिए अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती है. 

1/6

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में भी अपने हॉट अंदाज से सभी का दिल जीत लेती है. आए दिन अपने फैंस के लिए अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती है. 

 

2/6

इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और अपनी बेटी पलक तिवारी को भी बोल्डनेस के मामले में पूरी टक्कर देती है. 

 

3/6

एक्ट्रेस ने हाल ही में कुठ तस्वीरें शेयर की है जिसमें बेहद बोल्ड लग रही है और अपनी उम्र को मात दे रही है. फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट की बौछार करना शुरू कर दी है. 

 

4/6

वहीं बात अगर श्वेता तिवारी की शादी की हो तो उन्होंने साल 1998 में पहली शादी राजा चौधरी से की थी. राजा चौधरी से उन्हें एक बेटी है. जिसका नाम पलक तिवारी है. एक्ट्रेस ने पति राजा चौधरी से शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया था.  

 

5/6

पहले पति से तलाक के बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी रचाई. अभिनव कोहली से एक्ट्रेस को एक बेबी बॉय है. हालांकि बेबी के बाद एक्ट्रेस ने कोहली से भी तलाक ले लिया

6/6

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपना बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती है और अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है.