पटना: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार कलाकार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के अभिनय से ज्यादा भोजपुरी के दर्शक उनकी आवाज के दीवाने हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच इन दिनों एक दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ ने एक दूसरे के खिलाफ लाकर खड़ा कर दिया है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह एक दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग कर रहे हैं. बता दें कि इनदोनों के सामने एक और भोजपुरी कलाकार इनको पछाड़कर आगे निकल गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया के इस जमाने में हर कलाकार अपने चाहनेवालों से जुड़ने के लिए सोशल साइट्स का सहारा लेते हैं. ऐसे में उनके फॉलोवर्स की संख्या से उनकी पॉपुलरिटी की अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के भी कई सुपरस्टार इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी धमक छोड़ रहे हैं. ऐसे में उनके चाहनेवालों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है. 


बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और मेगास्टार खेसारी लाल यादव को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या एक दूसरे के आसपास ही है. हालांकि इस मामले में पवन सिंह से खेसारी लाल यादव आगे हैं. लेकिन इन दोनों अभिनेताओं को भी पीछे छोड़ते हुए भोजपुरी के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू आगे निकल गए हैं. पवन सिंह को इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.वहीं खेसारी लाल यादव को फॉलो करनेवाले की संख्या यहां 2.7 मिलियन है.


बता दें कि भोजपुरी के इन दोनों सितारों को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पीछे छोड़ते हुए प्रदीप पांडे चिंटू आगे निकल गए हैं. इंस्टाग्राम पर प्रदीप पांडे चिंटू को फॉलो करनेवालों की संख्या 3.1 मिलियन से ज्यादा हो गई है. ऐसे में भोजपुरी के दोनों सितारे इनसे पीछे रह गए हैं. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिया ओपन चैलेंज लगता है तो ‘पटाकर’ दिखाओ, वीडियो हो रहा वायरल