पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. समर सिंह ने अपनी आवाज और अभिनय दोनों से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर, ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज को आज कौन नहीं जानता है. इन दोनों के गानों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. ऐसे में इन दोनों का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह के साथ शिल्पी राज का गाया गाना 'हमर कमर कमानी बा' के वीडियो में समर सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. वीडियो में आकांक्षा अपनी पतली कमर के लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. इसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने के वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं.  इस गाने के वीडियो में एक्टर समर सिंह एकदम देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं और वहीं एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे वेस्टर्न स्टाइल में दिख रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाली है. 


समर सिंह के साथ शिल्पी राज का गाया गाना 'हमर कमर कमानी बा' के वीडियो को  एसएफसी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 78,684 से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- तीज के त्योहार का मजा इन भोजपुरी गीतों के बिना है अधूरा, देखें वीडियो 


समर सिंह के साथ शिल्पी राज का गाया गाना 'हमर कमर कमानी बा' के बोल साई प्रकाश ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत विकाश यादव ने दिया है. इस गाने के वीडियो का डायरेक्ट गोल्ड जयसवाल ने किया है. वहीं इसे सन्नी सोनकर ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को पप्पू वर्मा ने एडिट किया है. जबकि इसके निर्देशक सुल्तान अंसारी हैं.