तीज के त्योहार का मजा इन भोजपुरी गीतों के बिना है अधूरा, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325683

तीज के त्योहार का मजा इन भोजपुरी गीतों के बिना है अधूरा, देखें वीडियो

मंगलवार को पूरे देश में सुहागन महिलाएं तीज का पावन त्योहार मनाएंगी. ऐसे में इस पर्व के भोजपुरी गाने भी जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में तीज त्योहार के कुछ भोजपुरी गाने रिलीज के बाद से ही वायरल होते रहे हैं और यह सिलसिला आज भी जारी है.

तीज के त्योहार का मजा इन भोजपुरी गीतों के बिना है अधूरा, देखें वीडियो

पटना : मंगलवार को पूरे देश में सुहागन महिलाएं तीज का पावन त्योहार मनाएंगी. ऐसे में इस पर्व के भोजपुरी गाने भी जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में तीज त्योहार के कुछ भोजपुरी गाने रिलीज के बाद से ही वायरल होते रहे हैं और यह सिलसिला आज भी जारी है. इस पर्व में सुहागन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखती हैं. सुहागन इस पर्व में निर्जला व्रत का पालन करती हैं और महादेव और मां पार्वती की पूजा कर अपने पति की लंबी उम्र की दुआ करती हैं. वह भगवान से इस बात की अराधना करती हैं कि उनका सुहाग हमेशा बना रहे.

ऐसे में तीज के इस पावन त्योहार पर इन भोजपुरी गीतों को आप अपनी लिस्ट में शामिल करें तो आपको मजा आ जाएगा. आपको बता दें कि पहला गाना भोजपुरी की मल्टीटेंलेंटेड गर्ल अक्षरा सिंह का है जिसको रिनी चंद्रा के साथ मिलकर उन्होंने गाया भी है और इस वीडियो में वह स्वयं भी नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के इस तीज स्पेशल सॉन्ग 'तीज के बरतिया' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. इस वीडियो को लवली म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर 14,915,420 बार देखा गया है. वहीं इसे 80 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

वहीं तीज त्योहार भोजपुरी गीत का एक ज्यूक बॉक्स भी यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे, मोनालिसा और नीमा राधा के तीज व्रत के गीत आपको देखने के लिए मिलेंगे. इस वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को 12,344,972 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 37 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

वहीं तीज व्रत का तीसरा भोजपुरी गाना 'सलामत रहे पियवा हमार' के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो में मोनालिसा और आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो दोनों की सुपरहिट फिल्म 'राजा बाबू' का है. फिल्म के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 147,003 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

भोजपुरी गाना 'सलामत रहे पियवा हमार' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. ऐसे में आप भोजपुरी के इन सुपरहिट तीज गीतों के साथ इस त्योहार का आनंद उठाएं.

Trending news