पटना : Bhojpuri Actress Aarohi Singh: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा आज किसी बॉलीवुड या साउथ सिनेमा की अभिनेत्रियों से कम नहीं है. भोजपुरी सिनेमा में भी एक से एक सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियां राज करती हैं. इसके पर्दे पर इन अभिनेत्रियों के जलवे को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. इसके साथ ही ये भोजपुरी अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं यहां इनकी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज देखकर आप भी इनके दीवाने होने से अपने आप को रोक नहीं पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में हम आपको भोजपुरी सिनेमा की एक सुपरहॉट एक्ट्रेस आरोही सिंह की कुछ तस्वीरें और वीडियो दिखा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में आरोही सिंह की हॉटनेस देख आपको पसीना आ जाएगा. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों और वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. आपको बता दें कि आरोही सिंह एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं और भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज भी करती हैं.



आरोही अक्सर अपने फोटोज अपने चाहनेवालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा करती रहती हैं. जिसे उनके चाहनेवाले खूब पसंद भी करते हैं. इस बार आरोही ने बाथटब में फोटो शूट कराकर इसे लोगों के साथ साझा किया है. इन सुपरहॉट तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. आरोही सिंह ने ये तस्वीरें दिल्ली के महंगे होटल से अपनी बाथटब में नहाते शूट कराई है.



आपको बता दें कि आरोही ने इसके साथ ही बाथटब में नहाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो में आरोही बला की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. आरोही के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस आहें भरने लगे हैं. उनके इन पोस्ट पर जमकर लोग लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं.




आरोही सिंह के इस सुपरहिट पोज को देखकर आप भी उनके हुस्न के दीवाने हो जाएंगे. आरोही के सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर डालें तो आपको पता चलेगा कि वह वेस्टर्न ड्रेस में अपनी अदाओं से जितनी बिजलियां गिराती हैं देसी लुक में भी वह उतनी ही सुंदर नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर आरोही को चाहनेवालों की तादाद बड़ी है और यहां उनके 200K से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. आरोही सिंह दिल्ली की रहनेवाली हैं और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर हंगामा किया है.


ये भी पढ़ें- जब 'दुल्हा पहुंचे ससुरारी में' देखिए फिर कैसे पवन और काजल ने मचाया धमाल