Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखने के लिए हुई भीड़ बेकाबू, पुलिस को करनी पड़ी लाठीचार्ज
Advertisement

Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखने के लिए हुई भीड़ बेकाबू, पुलिस को करनी पड़ी लाठीचार्ज

Actress Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह शुक्रवार को बिहार के भभुआ पहुंची थी. उनको देखने के लिए हजारों की संख्या में उनके फैंस पहुंचे थे. जिस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह शामिल होने गई थी.

Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखने के लिए हुई भीड़ बेकाबू, पुलिस को करनी पड़ी लाठीचार्ज

कैमूर: Actress Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह शुक्रवार को बिहार के भभुआ पहुंची थी. उनको देखने के लिए हजारों की संख्या में उनके फैंस पहुंचे थे. जिस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह शामिल होने गई थी. उस कार्यक्रम के लिए बने स्टेज पर जैसे ही अक्षरा सिंह पहुंचीं वैसे ही एक्ट्रेस को देखते ही भीड़ अनियंत्रित हो गई. उस भीड़ को संभालने के लिए पुलिस के पसीने छूट गए. भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी. उसके बाद भी हालात पर काबू नहीं पाया जा सका. 

मॉल मालिक पर मामला दर्ज 
मिली जानकारी के मुताबिक अक्षरा को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ी कि पूरी सड़क लगभग 2 घंटे तक खचाखच लोगों से भरी रही. यहां लोगों को आगे जाने के लिए दूसरे रास्ते का इस्तेमाल करना पड़ा. वहीं पुलिस ने बिना परमिशन शो करने को लेकर मेगा शॉप के मालिक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली.

कार्यक्रम का सप्ताह भर से चल रहा था प्रचार 
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी की चर्चित गायिका और अभिनेत्री हैं. बिहार के भभुआ में कार्यक्रम को लेकर एक सप्ताह भर से प्रचार किया जा रहा था. आयोजक भूल गए थे कि भारी भीड़ होगी तो उससे कैसे निपटा जाएगा. इस कार्यक्रम का आयोजन मॉल के बाहर ही सड़क पर किया गया था. जिसके चलते जिले की बाकी सड़कें जाम हो गईं. आम लोगों के साथ जिले के आलाधिकारी तक परेशान रहे.

प्रशासन तक को नहीं थी जानकारी
भभुआ पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के बारे में प्रशासन को भी जानकारी नहीं दी गई थी और इस कार्यक्रम का प्रचार बीते एक सप्ताह से किया जा रहा था. इसी वजह से पुलिस को भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. अगर पुलिस को पहले से इसकी जानकारी होती तो किसी को भी फजीहत नहीं झेलनी पड़ती. 

यह भी पढ़ें- Sanjana Pandey: इस बार होगा ट्रिपल धमाल, बैक टू बैक रिलीज होगी संजना पांडेय की फिल्में

Trending news