पटना : Top 6 Bhojpuri Songs List on Youtube: भोजपुरी सिनेमा के गाने किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा वायरल होते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी दर्शकों की संख्या है जो हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है. भोजीवुड़ के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. भारत से बाहर भी भोजपुरी गानों को देखनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. ऐसे में भोजपुरी के कई गाने ऐसे हैं जिन्होंने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इन गानों के व्यूज का रिकॉर्ड देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. बता दें कि भोजपुरी के 6 ऐसे गाने हैं जिनके व्यूज का रिकॉर्ड ऐसा है जिसे तोड़ पाना बहुत मुश्किल है. इन गानों के वीडियो आज भी वायरल हो रहे हैं. इनको यूट्यूब पर जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन गानों में सबसे पहला गाना पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना 'रात दिया बुताके पिया क्या क्या किया' है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 563 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म सत्या का है. इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है.



इसके बाद भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस काजल राघवानी और पवन सिंह का एक गाना 'छलकत हमरो जवनिया' का नंबर आता है. इस गाने के वीडियो ने भी धमाल मचा रखा है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 462 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म भोजपुरिया राजा का है.


इसके बाद रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय का एक भोजपुरी गाना जो भोजपुरी का पहला रैप सॉन्ग भी था का नंबर आता है. इस गाने 'हैलो कौन' को अभी तक 914 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. इस गाने के वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है.


इसके बाद नंबर आता है भोजपुरी की तर्ज पर बने एक खोरटा सॉन्ग 'तु हँसके बोलेलू ए जान' का. इस गाने के वीडियो को अभी तक 596 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इस गाने को अवनीश बाबू ने गाया है.


अंकुश राजा और शिल्पी राज के गाए 'कुँवारे में गंगा नहईले बानी' भी इस लिस्ट में शामिल है. इस गाने के वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका वीडियो आज भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 605 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


वहीं इस सूची में अंतिम गाना लूलिया गर्ल निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू का है. इस गाने 'पांडे जी का बेटा हूं' के वीडियो को 551 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटूके इस गाने 'पांडे जी का बेटा हूं' को प्रदीप पांडे चिंटू और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. ऐसे भोजपुरी के कई और बेहतरीन गाने हैं जिन्हें यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिला है.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में आपराधी बेखौफ, मांगी रंगदारी, नहीं दिया तो पीटकर किया अधमरा