बेगूसराय में आपराधी बेखौफ, मांगी रंगदारी, नहीं दिया तो पीटकर किया अधमरा
Advertisement

बेगूसराय में आपराधी बेखौफ, मांगी रंगदारी, नहीं दिया तो पीटकर किया अधमरा

बेगूसराय में अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकानदार से मांगी रंगदारी, दुकानदार ने जब रंगदारी देने से किया इंकार तो नाराज अपराधियों ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा.  रंगदारी मांगा, नहीं दी तो पीटकर किया अधमरा  बेगूसराय में अपराधियों का हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अपराधी लगात

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकानदार से मांगी रंगदारी, दुकानदार ने जब रंगदारी देने से किया इंकार तो नाराज अपराधियों ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा. 

रंगदारी मांगा, नहीं दी तो पीटकर किया अधमरा 
बेगूसराय में अपराधियों का हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर अपराधियों ने एक दुकानदार से हथियार के बल पर 10 हजार रुपये की रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर नाराज अपराधियों ने दुकानदार को पिस्टल के बट से बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में परिजनों ने उस जगह से उठाकर युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

पुलिस मामले के तहकीकात में जुटी 
घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के जीनपुर वार्ड नंबर 11 की है. घायल युवक की पहचान जीनपुर वार्ड नंबर 11 के रहने वाले मोहम्मद शौकत के पुत्र मोहम्मद वसीम के रूप में की गई है. घायल युवक मोहम्मद वसीम ने बताया कि रविवार की रात अपनी दुकान खोलकर दुकान पर बैठे हुए थे. तभी दो अपराधी दुकान पर आए और हथियार दिखाकर 10 हजार रुपये की रंगदारी मांगने लगे. जब रंगदारी देने से इनकार किया गया तो नाराज होकर दोनों अपराधियों ने पीटना शुरू कर दिया. फिर बाद में अपराधियों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ का जब मेरे द्वारा विरोध किया गया तो इसी से नाराज होकर अपराधियों ने पिस्टल के वट से मेरे सिर पर मारा, जिससे सिर पुरी तरह फट गया. उन्होंने बताया कि लगातार दोनों अपराधियों के द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही थी. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दोनों अपराधियों के द्वारा दी जा रही थी. आखिरकार बीती रात अपराधियों ने दुकान पर चढ़कर रंगदारी मांगना शुरू किया, रंगदारी नहीं देने से नाराज होकर दोनों अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल इस घटना की जानकारी वीरपुर थाना पुलिस को दी गई है. मौके पर थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

(Report-Jitendra Chaudhary)

छठ पूजा के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
समस्तीपुर में लोक आस्था के महापर्व छठ के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के जितवारपुर कुमिहरा पंचायत के वार्ड संख्या नौ के उदित कुमार के रूप में हुई है. हादसे की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोरवा दक्षिणी पंचायत के सीमा पर स्थित पोखर में छठवर्ती महिलाएं उदयीमान भगवान भास्कर को सुबह का अर्ध्य देने में जुटी थी. इसी दौरान उदित पोखर में जाकर तैरने लगा. इस दौरान वह गहरे पानी में डूबने लगा. जब तक लोगों की नजर उस पर पड़ती तब तक वह गहरे पानी में डूब गया. शोरगुल के बाद पोखर किनारे जुटे लोगों ने स्थानीय गोताखोर की मदद से तीन घंटे बाद शव को पानी से बाहर निकाला. इधर घटना की सूचना मिलते ही सीओ पंकज कुमार झा, थानाध्यक्ष रामचन्द्र चौपाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गए. 
(रिपोर्ट-संजीव नैपुरी)

ये भी पढ़ें- अर्घ्य देने जा रहे लोगों को दिखा शव, फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Trending news