पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का कोई गाना रिलीज हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. आपको बता दें कि पावरस्टार के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह के कई गाने तो ऐसे हैं कि वह दुनिया के हर कोने में बजते आपको मिल जाएंगे और इन गानों पर लोगों को थिरकते भी आप देख सकते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह का कोई भी गाना हो वह चाहे सुपर रोमांटिक हो या दर्द भरे गाने उसके वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर तो पवन सिंह के गाने हमेशा ट्रेंडिंग में होते हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के कुछ गानों का यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड ऐसा है कि इसे तोड़ पाना किसी भी गाने के लिए नामुमकिन है. आपको बता दें कि ऐसे में इस समय पवन सिंह का दो गाना रिलीज हुआ है और इन दोनों गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पवन सिंह और पुनीता प्रिया का गाया गाना 'लोई के टोई' के वीडियो को देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा, इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. श्वेता और पवन सिंह की केमिस्ट्री और रोमांस इस गाने में बेहतरीन है. 


पवन सिंह और पुनीता प्रिया के गाने 'लोई के टोई' के वीडियो को आदिशी फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.इस वीडियो के बोल प्रिंस प्रियदर्शी और निक्की नहाल ने लिखा है और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. गाने के वीडियो को इंदू देवी और खुशी राज ने प्रोड्यूस किया है. इस वीडियो के निर्देशक महेश अन्ना हैं. वहीं इसे कोरियोग्राफ अभिजित बनर्जी ने किया है. वहीं पवन सिंह की फिल्म 'कैसे हो जाला प्यार' का एक दर्द भरा गाना भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 


पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म के इस गाने 'तु ही त हऊ जान हो' को देखकर आप भी अपने आंसू नहीं राक पाएंगे, इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत भी आजाद सिंह न हीं दिया है. इस वीडियो को एवरेस्ट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे 1,035,172 से ज्यादा व्यूज और 89 हजार से ज्यादा लाइक्स  मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- साल 2022 रहा इन 5 भोजपुरी अभिनेत्रियों के हॉटनेस के नाम, तस्वीरों और वीडियो ने बढ़ाई गर्मी