पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह एक बार फिर यूट्यूब पर हंगामा मचाने आ गए हैं. दरअसल पवन सिंह के एक गाने के रिलीज का इंतजार दर्शक तब से कर रहे थे जब से इसके बारे में ऑफिसियल अनाउंसमेंट की गई थी. बता दें कि पवन सिंह के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को एकदम बॉलीवुड स्टाइल में फिल्माया गया है यही वजह है कि वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह के इस गाने 'कमरिया पतरे पतरे' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज शामिल है. दोनों की आवाज ने इससे ठीक पहले पुदिना 2.0 के जरिए हाल ही में हंगामा मचाया है. पवन सिंह और शिल्पी राज के इस लेटेस्ट गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ दिव्या रहलान नजर आ रही हैं. दोनों की अदाओं ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो में पवन सिंह और दिव्या की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 


पवन सिंह, शिल्पी राज और दिव्या रहलान के इस गाने 'कमरिया पतरे पतरे' के बोल रौशन सिंह व्यास ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को बनाने में सहयोग रितिक सिंह का है. इसकी परिकल्पना दीपक सिंह ने की है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ अभिजित बनर्जी ने की है, इसको डायरेक्ट वेंकट महेश ने किया है. जबकि इसके निर्माता कुमार सोनू यादव और इसका निर्माण मिथुन मधुकर ने किया है. इस वीडियो को गणनायक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आज ही रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 6 घंटे के भीतर 5 लाख 77 हजार बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 1 लाख के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- Monalisa Photos: मोनालिसा ने रेड साड़ी में बिखेरे जलवे, कातिलाना अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना