Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Photos: मोनालिसा ने रेड साड़ी में बिखेरे जलवे, कातिलाना अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

Monalisa Photos: मोनालिसा ने रेड कलर की साड़ी पहनी है. जिसमें मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. 

 

1/8

Monalisa Photos: मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर अदाकारा में से एक हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. मोनालिसा भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं. 

 

2/8

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

3/8

इन तस्वीरों में मोनालिसा ने रेड कलर की साड़ी पहनी है. जिसमें मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. 

 

4/8

मोनालिसा ने इस लुक के साथ रेड लिपस्टिक लगाई है, साथ ही रेडिश मेकअप किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को कर्ल किया है और उन्हें खुला रखा है. 

 

5/8

लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए कानों में रेड कलर की झुमकी पहनी हुई है. जिसके कारण उनका लुक और भी ज्यादा एनहांस हो रहा है. 

6/8

इन फोटोज में मोनालिसा अलग अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. अपनी कातिलाना अदाओं से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. अभिनेत्री ने अपने इस लुक को कलरफुल चूड़ियां पहनी हुई हैं. 

 

7/8

मोनालिसा ने ये सारी तस्वीरें भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के कॉमेडी शो से शेयर की हैं. इस दौरान उन्होंने डांस भी किया है. 

 

8/8

मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत उड़िया फिल्मों से की थी. वहीं, अभिनेत्री इन दिनों अपने टीवी सीरियल रात्री के यात्री में नजर आ रही हैं.