पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू को दर्शक चॉकलेटी स्टार के तौर पर मानते हैं. उनकी बेहतरीन आवाज ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. प्रदीप पांडे चिंटू आज भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू के गाने इसी वजह से यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही जमकर धमाल मचाते हैं. चिंटू पांडे ने एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आज हम प्रदीप पांडे चिंटू का एक ऐसा गाना आपको दिखा रहे हैं जिसने अपनी हॉटनेस से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'दीदिया के देवर दिल ले गईल' का एक सुपरहॉट गाना 'जून के गर्मी भईल बा जवानी' ऐसा है जिसे देखकर आपका भी मन रोमांस से भर उठेगा. गाना 'जून के गर्मी भईल बा जवानी' ने इस भीषण गर्मी में यूट्यूब पर आग लगा रखी है. इस गाने के वीडियो को अभी भी यूट्यूब पर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ खुशी दुबे नजर आ रही हैं. खुशी दुबे ने इस वीडियो में अपने देसी लुक से ऐसा कहर मचाया है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  खुशी दुबे और प्रदीप पांडे चिंटू की केमिस्ट्री और उनका रोमांस इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है. 



प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'दीदिया के देवर दिल ले गईल' का यह सुपरहिट गाना है. इस फिल्म में चिंटू पांडे के अलावा खुशी दुबे, गरिमा दीक्षित, निशा सिंह, अनूप अरोड़ा, सचिन श्रीवास्तव, अमित राय, श्रेया राय मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता मनीष जैन, वेद प्रकाश तिवारी, अशोक पांडे हैं. वहीं इसके लेखक और निर्देशक नीलमणि सिंह हैं. फिल्म के इस गाने 'जून के गर्मी भईल बा जवानी' को विकास पांडे और प्रियंका सिंह ने अपना आवाज से सजाया है. वहीं इसके गीतकार सत्य सावरकर हैं तो इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी ने की है. 


ये भी पढ़ें- दो लैला के बीच फंसे छैला बने प्रदीप पांडे चिंटू, वीडियो हो रहा वायरल


प्रदीप पांडे चिंटू और खुशी दुबे की फिल्म 'दीदिया के देवर दिल ले गईल' के इस सुपरहिट गाने 'जून के गर्मी भईल बा जवानी' के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो 587,953 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इसको 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.