उपेंद्र कुशवाहा के सामने ही RLSP के कार्यकर्ता उड़ा रहे थे कानून की धज्जियां
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा के सामने ही RLSP के कार्यकर्ता उड़ा रहे थे कानून की धज्जियां

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थक पटना की सड़कों पर नियम और कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे.

पटना की सड़कों पर आरएलएसपी के समर्थक मचा रहे थे हुड़दंग.

पटनाः एनडीए से अलग होने की घोषणा करने के बाद आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहली बार रविवार को बिहार पहूंचे. लेकिन पटना पहूंचने के बाद उपेंद्र कुशवाहा और उनके कार्यकर्ताओं के में अलग ही उत्साह दिखा. हालांकि यह काफी दंग करने वाला था. जहां उपेंद्र कुशवाहा के समर्थक पटना की सड़कों पर नियम और कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे.

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा जो लगातार कानून व्यवस्था की बात कर रहे थे. और नीतीश सरकार पर लॉ एंड ऑडर्र को ठीक करने के लिए निशाना साध रहे थे. लेकिन रविवार को उपेंद्र कुशवाहा के सामने ही उनके समर्थक जमकर कानून का मजाक उड़ा रहे थे. पटना की सड़कों पर आरएलएसपी के कार्यकर्ता हुड़दंग मचा रहे थे, लेकिन कुशवाहा उनके उत्साह से खुश नजर आ रहे थे.

एनडीए से अलग होने के बाद दिल्ली से पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया. वहीं, जब एयरपोर्ट से उनका काफिला निकला तो उनके साथ काफी संख्या में बाइक और कार की रैली निकली. यह बाइक और कार पटना की सड़कों पर तेज रफ्तार से स्टंट कर रहे थे.

बाइक सवार कार्यकर्ता न ही हेलमेट पहने थे और न ही ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे थे. वहीं, पीछे उपेंद्र कुशवाहा की गाड़ी चल रही थी लेकिन उन्होंने बाइक पर बैठे कार्यकर्ताओं को ऐसा नहीं करने के लिए कोई निर्देश नहीं दिया. साथ ही ट्रैफिक पुलिस भी सड़कों पर मूकदर्शक बने दिख रहे थे. किसी ने भी बाइकर्स को स्टंट करने से नहीं रोका.

उपेंद्र कुशवाहा एयरपोर्ट से सीधे श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंच रहे थे. जहां उन्हें कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था. लेकिन इससे पहले आरएलएसपी के कार्यकर्ता ट्रैफिक नियमों की जिस तरह से धज्जियां उड़ा रहे थे. वह काफी दंग कर देने वाला था. अगर इस दौरान किसी तरह का हादसा होता तो उसकी जवाबदेही किसकी होती यह तो भगवान ही जानें, लेकिन कानून की बात करने वाले जब कानून की धज्जियां उड़ाते हैं तो काफी हैरानी होती है.

उपेंद्र कुशवाहा कुछ समय से कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सजगता लोगों को दिखा रहे हैं. यहीं नहीं प्रदेश में कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए सरकार पर निशाना साध रहे हैं. एनडीए छोड़ने के समय भी नीतीश सरकार के कानून व्यवस्था को कारण बताया था. लेकिन आज पटना में उन्हीं के सामने उनके कार्यकर्ता कानून का मजाक बना रहे थे लेकिन वह इसे रोकने के बजाए अपने समर्थकों को देखकर प्रसन्न हो रहे थे.