Bihar: औरंगाबाद में बिजली गिरने से 6 लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुःख
Advertisement

Bihar: औरंगाबाद में बिजली गिरने से 6 लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुःख

बिहार के औरंगाबाद जिले में बिजली गिरने से छह लोगों की मौत हो गई है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं. 

 (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले में बिजली गिरने से छह लोगों की मौत हो गई है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं.पटना स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने मृतक के परिजनों को अविलंब चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिये हैं.

 

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें.खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिये आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किये गये सुझावों का अनुपालन करें.खराब मौसम में घरों में रहें और सुरक्षित रहें.

जानें क्या है पूरा मामला 

बिहार के औरंगाबाद जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग- अलग क्षेत्रों में वज्रपात की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से हुई लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.मृतकों की पहचान मनीष कुमार, प्रिंस कुमार, रोहित कुमार, सिधेश्‍वर यादव, हरेंद्र सिंह और युगल राम के रूप में की गई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

मुख्यमंत्री ने लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.उन्‍होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं.मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को अविलंब मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए हैं.

(इनपुट एजेंसी)