बिहार चुनाव: NDA में मची हलचल, शीर्ष नेतृत्व से मिलने दिल्ली रवाना हुए भूपेंद्र यादव-फड़णवीस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar758742

बिहार चुनाव: NDA में मची हलचल, शीर्ष नेतृत्व से मिलने दिल्ली रवाना हुए भूपेंद्र यादव-फड़णवीस

एलजेपी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने खुलकर सीएम नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध किया है. वहीं, सूत्रों के अनुसार एलजेपी लगभग एनडीए से अलग हो गई है और जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान हो सकता है. 

बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और देवेंद्र फड़णवीस शुक्रवार देर शाम दिल्ली रवाना हो गए हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले एनडीए (NDA) में हलचल मच गई है. एलजेपी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने खुलकर सीएम नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध किया है. वहीं, सूत्रों के अनुसार एलजेपी लगभग एनडीए से अलग हो गई है और जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान हो सकता है. 

वहीं, दूसरी ओर एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर उहापोह की स्थिति के बीच बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और देवेंद्र फड़णवीस शुक्रवार देर शाम दिल्ली रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि जेडीयू से कुछ सीटों को लेकर खींचतान अभी भी जारी है. साथ ही, एलजेपी के रुख को लेकर भी बीजेपी असहज स्थिति में हैं. इस वजह से एनडीए में अब तक सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव से पहले NDA को बड़ा झटका, गठबंधन से लगभग अलग हुई LJP, औपचारिक ऐलान बाकी

जेडीयू नेताओं से मुलाकात और सीट शेयरिंग पर चर्चा के बाद भूपेंद्र यादव और देवेंद्र फड़णवीस दिल्ली रवाना हुए हैं. दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व से जेडीयू और एलजेपी को लेकर मौजूदा परिस्थितियों को लेकर चर्चा की जाएगी. आपको बता दें कि एलजेपी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा है कि पार्टी खुलकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नीतियों का विरोध कर रही है और करेगी. साथ ही पार्टी ने सरकार के सात निश्चय 2.0 को भ्रष्टाचार का पिटारा बताया.

एलजेपी पार्टी के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि हम 2015 से नीतीश कुमार की नीतियों के खिलाफ हैं. हम एनडीए में हैं. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिसको भी आशीर्वाद देंगे हम उनके साथ थे और यही मानना हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का भी है.

उन्होंने कहा कि एलजेपी बहुत जल्द फर्स्ट फेज के उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी. एलजेपी ने करीब 56 सीटों को चिह्नित कर लिया है. पार्टी अपने उम्मीदवारों का नाम फाइनल कर चुकी है और चुनाव में जाने को तैयार है.