Bihar News: विकास मित्र की मौत के बाद हंगामा, मारपीट में हुआ था घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2369693

Bihar News: विकास मित्र की मौत के बाद हंगामा, मारपीट में हुआ था घायल

Bihar News: बिहार के बगहा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बगहा में पाइप रिपेयर करने के दौरान दो लोगों ने छठू राम के साथ गाली-गलौज कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. इलाज के दौरान छठू राम की मौत हो गई. उसके परिजन शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं..

 

Bihar News: विकास मित्र की मौत के बाद हंगामा, मारपीट में हुआ था घायल

Bihar News:बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आई है. बगहा शहर के वार्ड 16 निवासी विकास मित्र छठू राम की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गई. विकास मित्र छठू राम की मौत के बाद परिजनों ने सोमवार को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया. परिजन इस मामले में पुलिस पर खराब रवैये और आरोपियों की गिरफ्तारी में कोताही का आरोप लगा रहे हैं. 

गांव में फैली सनसनी 
जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले शहर के वार्ड 16 में नल जल का काम चल रहा था. इस काम में लगे पाइप मिस्त्री साहिल कुमार के साथ नीतीश यादव, सूरज कुमार, आदित्य चौधरी, मुन्ना चौधरी, नीतीश चौधरी, गोलू कुमार का पहले से ही विवाद चल रहा था. पाइप मरम्मत करने के दौरान उक्त लोग साहिल से झगड़ा कर रहे थे. तभी विकास मित्र छठू राम भी वहां पहुंच गए और मारपीट कर रहे लोगों को समझाने लगे. तभी इन सभी लोगों ने छठू राम को जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट कर दी. इसमें छठू राम बुरी तरह घायल हो गया. बाद में सूचना मिलने पर परिजनों ने छठू राम को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए जीएमएसएच रेफर कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें: वक्फ बोर्ड संसोधन बिल पर क्या सोचते हैं चिराग पासवान, क्या इस पर मोदी का देंगे साथ?

शव लेकर किया प्रदर्शन
जिसके बाद परिजन छठू को इलाज के लिए गोरखपुर हेरिटेज अस्पताल ले गए. जहां रविवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस दौरान विकास मित्र के बेटे अरविंद राम ने थाने में पुलिस को आवेदन भी दिया. लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे विकास मित्र के परिजन और ग्रामीण नाराज हैं. पुलिस कार्रवाई के विरोध में हंगामे की सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिजन शांत हुए. 

इस मामले में बगहा के एसडीपीओ कुमार देवेन्द्र ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें:इंस्टाग्राम पर शुरू हुई लव स्टोरी को परवान चढ़ाने बिहार के सुपौल पहुंची महिला