बिहारः अपराधियों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई हत्या

औरंगाबाद में अपराधियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बिहारः अपराधियों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई हत्या
औरंगबाद में बीजेपी नेता की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

औरंगाबादः बिहार में पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने के लाख दावे कर रहे हैं, लेकिन अपराधी बेखौफ घटना को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों के दिल में कानून का जरा भी डर नहीं दिख रहा है. इस वजह से अब अपराधी खुली चुनौती बन गए हैं. प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला औरंगाबाद का है, जहां एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं, पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. साथ ही इलाके में तनाव का माहौल है.

घटना औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां पहरपुरा पूल के पास एक बीजेपी कार्यकर्ता मदन यादव की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब मदन यादव मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. बताया जाता है कि वह रोजाना सुबह टहलने के लिए निकलते थे.

सुबह टहने के दौरान जैसे ही मदन पूल के पास पहुंचे तो अपराधी पहले से ही वहां घात लगाकर बैठे थे. अपराधियों ने उनपर गोली चला दी. गोली मदन यादव के पेट में लगी और वह वहीं गिर गए. अपराधियों ने मदन के साथ अन्य तीन लोगों को मारने की धमकी दी. जिसके बाद वह सभी भाग गए. वहीं, अपराधियों ने एक गोली मदन यादव के सिर में मार दी.

मदन यादव की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के हसपुरा में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. हालांकि पुलिस को वहां लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा. वहीं, इलाके अब तनाव व्याप्त है.

गौरतलब है कि मृतक मदन यादव राजनीतिक रूप से भी सक्रीय थे. मदन पूर्व में राजद के हसपुरा प्रखंड अध्यक्ष थे, लेकिन हाल में उन्होंने राजद की राजनीती छोड़ भाजपा का दमन थाम लिया था.

(रिपोर्टः मनीष)