close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मोतिहारी में हुआ बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल का भव्य स्वागत

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करने से हमारे कश्मीरी भाई-बहन खुश हैं.

बिहार: मोतिहारी में हुआ बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल का भव्य स्वागत
मोतिहारी में सभा को संबोधित करते संजय जायसवाल.

रणजीत, मोतिहारी : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) आज यानी शनिवार को बिहार के मोतिहारी (Motihari) के पीपरा पहुंचे. मोतिहारी के टाउन हॉल में उनका भव्य स्वागत किया गया. मोतिहारी पिपरा और कल्याणपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोश के साथ संजय जायसवाल का स्वागत किया..

चकिया और मोतिहारी में बीजेपी ने जन जागरण सभा का आयोजन किया. राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत जन जागरण सभा का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पहुंचे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करने से हमारे कश्मीरी भाई-बहन खुश हैं. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि 70 सालों से भारत माता के ऊपर इस तरह की धारा लगी हुई थी. आज कश्मीरियों को वो सारे अधिकार मिल चुके हैं, जो भारत के प्रत्येक नागरिक के पास हैं. कश्मीर में ढाई महीने से शांति बरकरार है.

साथ ही संजय जायसवाल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. संजय जायसवाल ने कहा कि महागठबंधन घोटालेबाजों का गठबंधन है. जिनको-जिनको जेल जाने से डर था उन सबने मिलकर महागठबंधन बनाया. पूरे भारत में एनडीए की अच्छी सरकार है. इस बार भी बिहार में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बननी तय है. सरकार बनेगी और हम एक अच्छी सरकार देंगे.

संजय जयसवाल के साथ कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राधामोहन सिंह भी मौजूद थे. सभा को संबोधित करते हुए उन्होनें कहा कि देश में पहले पांच साल में मोदी सरकार ने विकास की नींव रखी. लेकिन अब इस विकास का विस्तार हो रहा है. इस विकास में जनता की अहम भूमिका है. 2022 तक हर सर को छत मिलेगा, यह मोदी सरकार का लक्ष्य है.

-- Anupama Kumari, News Desk