बिहार: BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने साधा संजय राउत पर निशाना, बोले...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar824107

बिहार: BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने साधा संजय राउत पर निशाना, बोले...

 बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में बिहार को निशाना बनाने पर कहा कि यह दुर्भाग्य है कि राजनीतिक मकसद पूरा करने के लिए घटिया संपादकीय लिखकर संजय राउत खुद को पत्रकार समझने लगे हैं. 

निखिल आनंद ने संजय राउत पर निशाना साधा है.

पटना: बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में बिहार को निशाना बनाने पर कहा कि यह दुर्भाग्य है कि राजनीतिक मकसद पूरा करने के लिए घटिया संपादकीय लिखकर संजय राउत खुद को पत्रकार समझने लगे हैं. उनकी सी ग्रेड पत्रकारिता का नमूना सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के मामले में देश की जनता देख चुकी है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि  बिहार ने जो सुशासन और विकास का मॉडल पेश किया है वो पूरे देश के लिए एक नज़ीर है ठीक उसी तरह जिस प्रकार शिवसेना का सत्तालोलुप अवसरवादी चरित्र देश में अनूठा है. बिहार का गवर्नेस आज की तारीख में महाराष्ट्र से लाख गुना बेहतर है. अवसरवादी शिवसेना चाहे तो अपने मुख्यमंत्री जी को गवर्नेंस की ट्रेनिंग लेने बिहार भेजे.

साथ ही निखिल आनंद ने संजय राऊत पर व्यक्तिगत निशाना साधते हुए कहा है कि आदरणीय भाभी जी को ईडी का नोटिस जाने के बाद से संजय राऊतजी थोड़े नर्वस है. वे मामले को राजनीतिक रंग देने और बिहार पर निशाना साधकर कुंठा अभिव्यक्ति करने की बजाय अपनी बेगुनाही साबित करने पर ध्यान दें.