मुजफ्फरपुर रेप कांडः ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल को अपने साथ ले गई सीबीआई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar432122

मुजफ्फरपुर रेप कांडः ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल को अपने साथ ले गई सीबीआई

सीबीआई ने अपने जांच के दौरान शनिवार को मुजफ्फरपुर बालिका गृह का दौरा किया. वहीं, इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बेटे से भी पूछताछ की. 

ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद से सीबीआई ने की पूछताछ.

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर रेप कांड में सीबीआई आरोपियों पर लगातार शिकंजा कसते जा रही है. सीबीआई अपने जांच के दायरे को बढ़ा रही है. सूत्रों के मुताबिक बहुत सारे अहम सबूत सीबीआई के हाथ लग चुके हैं. लेकिन पुख्ता सबूतों के आधार पर ही सीबीआई कुछ भी खुलासा करेगी.

सीबीआई ने अपने जांच के दौरान शनिवार को मुजफ्फरपुर बालिका गृह का दौरा किया. वहीं, इस मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बेटे से भी पूछताछ की. सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद से करीब 11 घंटे तक पूछताछ की है. सुबह करीब 9 बजे से लेकर करीब 8 बजे तक सीबीआई पड़ताल करती रही.

वहीं, शनिवार रात 8 बजे 11 घंटे की पूछताछ के बाद अपने साथ ले गई है. हालांकि सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है ऐसा कहा जा रहा है. इस बारे में राहुल से भी पूछा गया कि क्या उन्हें गिरफ्तार किया गया है तो उसने इनकार किया है.

हालांकि सीबीआई को उनसे पूछताछ के लिए आधिकारिक तौर पर हिरासत में लेने की जरूरत पड़ेगी तो वह राहुल पर कार्रवाई कर सकते हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सीबीआई ने कई अहम दस्तावेजों को भी खंगाला है. साथ ही उन्होंने कई दस्तावेजों को अपने कब्जे में भी ले लिया है.

आपको बता दें कि ब्रजेश ठाकुर का अखबार प्रात: कमल का मालिकाना हक राहुल के पास है और यह बालिका गृह परिसर से ही निकलता है.