close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेतिया: नीतीश कुमार के दौरे पर JDU बोली- CM ने जनता से वादे किए पूरे

खुर्शीद आलम ने कहा कि नीतीश कुमार काम करने वाले मुख्यमंत्री हैं. वह जो कहते हैं, उसे करते हैं. 

बेतिया: नीतीश कुमार के दौरे पर JDU बोली- CM  ने जनता से वादे किए पूरे
नीतीश कुमार के दौरे पर विपक्ष सवाल उठा रहा है. (फाइल फोटो)

बेतिया: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के दौरे को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है. अब विपक्ष के इस सवाल पर जेडीयू नेता और नीतीश सरकार में मंत्री खुर्शीद आलम ने बयान दिया है. खुर्शीद आलम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव के दौरान किया गया वादा पूरा किया है. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार काम करने वाले मुख्यमंत्री हैं. वह जो कहते हैं, उसे करते हैं. साथ ही 2005 से मुख्यमंत्री गांवों और इलाकों का दौरा कर रहे. आलम ने कहा कि सीएम हर बार चंपारण से दौरा शुरू करते हैं. आपको बता दें कि विपक्ष नीतीश कुमार के इस दौरे पर सवाल उठा रहा है. विपक्ष नीतीश कुमार पर आरोप लगा रहा है कि मुख्यमंत्री ने पिछले चार वर्ष में कुछ नहीं किया है और अब जनता के बीच वोट लेने के लिए यात्रा कर रहे हैं.

वहीं, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल द्वारा सीएम नीतीश कुमार को लिखे पत्र के सवाल पर खुर्शीद आलम ने कहा कि काम की गुणवत्ता ही हमारी सरकार की यूएसपी है. मंत्री ने कहा कि संजय जायसवाल बड़े नेता है और अगर उन्होंने सवाल उठाया है, तो संबंधित लोग जांच करेंगे.

खुर्शीद आलम ने कहा कि सड़क बनने लगी या गड़बड़ी हुई है इसकी तो जांच कराई जाएगी. साथ ही हमारी सरकार न किसी को फंसाती है और न ही किसी को बचाती है. आपको बता दें कि संजय जयसवाल ने 6 नवंबर को नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में जयसवाल में कई सड़कों में धांधली का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि कई सड़कें गुणवत्ता के मानक के अनुरूप नहीं हैं और ये सब अभियंता के मिली भगत से हुई है. 

इसके साथ ही बीजेपी चीफ ने अपने संसदीय क्षेत्र के एक सड़क का जिक्र करते हुए इसके निर्माण में देरी और पैसे के गबन को लेकर नेता पर आरोप लगाया था. संजय जयसवाल ने सीएम को पत्र लिखकर संबंधित अधिकारियों और नेता पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की थी