समस्तीपुरः टैंकर और ऑटो में भीषण टक्कर, 4 की मौके पर मौत 7 घायल
Advertisement

समस्तीपुरः टैंकर और ऑटो में भीषण टक्कर, 4 की मौके पर मौत 7 घायल

बिहार स्थित समस्तीपुर में एनएच 28 चौसीमा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. 

समस्तीपुर में टैंकर और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई है.

समस्तीपुरः बिहार स्थित समस्तीपुर में एनएच 28 चौसीमा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में टैंकर और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था इस बात से पता लगता है कि टक्कर के बाद ऑटो रिक्शा पास के खेत में जा गिरा.

घटना के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. वहीं, मृतकों के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने ऑटो और टैंकर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. हालांकि टैंकर चालक घटना स्थल से फरार हैं. वहीं ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरों के अनुसार टैंकर दलसिंहसराय की तरफ से आ रही थी. और ऑटो उसके विपरीत दिसा से झमटिया से आ रही थी. ऑटों में सवार लोग गंगा स्नान कर लौटकर समस्तीपुर जा रहे थे. इसी दौरान चौमीमा गांव के पास टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से ऑटो दूर खेत में जा गिरा.

ऑटो सवार चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मृत लोगों की सिनाख्त नहीं हो पायी है. वहीं, घायलों की पहचान सुषमा देवी, मिरची देवी, पशुपति देवी, कमली देवी, सोनू कुमार, सुनैना देवी के रूप में हुई है. हालांकि मरने वालों की पुष्टि आधिकारिक रूप से नहीं की गई है.