बिहार कांग्रेस प्रभारी गोहिल ने कहा- महागठबंधन में सब ठीक, नीतीश ही जानें उनका क्या होगाा
Advertisement

बिहार कांग्रेस प्रभारी गोहिल ने कहा- महागठबंधन में सब ठीक, नीतीश ही जानें उनका क्या होगाा

 बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव है जिसे लेकर राज्य में अब रस्साकस्सी शुरू हो गई है. पार्टियों में अब सीट के बंटवारे को लेकर मंथन भी शुरू हो गया है. 

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल आज मीडिया से रूबरू हुए. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव है जिसे लेकर राज्य में अब रस्साकस्सी शुरू हो गई है. पार्टियों में अब सीट के बंटवारे को लेकर मंथन भी शुरू हो गया है. वहीं, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल आज मीडिया से रूबरू हुए. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की जनता हमारे गठबंधन को बड़ी उम्मीद से दिख रही है. हमारी कोशिश सिर्फ शासन करना नहीं अच्छा शासन करने की होगी. कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने काफी पहले सचेत किया था लेकिन, सरकार नही जागी.

बिहार के लोग हुए परेशान
उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पहले मध्य प्रदेश में सरकार बनानी थी इसलिए जल्दबाजी में लॉकडाउन कर दिया. जिसमें सबसे ज्यादा बिहार के लोग परेशान हुए. मैंने गुजरात मे देखा कि श्रमिक परेशान थे. बच्चे खाने के लिए परेशान थे लेकिन यहां की सरकार को असर नही पड़ा. कांग्रेस ने उनकी मदद की है.

सामान विचारधारा की पार्टी के साथ लड़ेंगे चुनाव
शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि हम सरकार में आएंगे तो हमारा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम होगा. कमाई दवाई सबकुछ यहीं मिलेगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हम सामान विचारधारा वाली पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

महागठबंधन में सबकुछ ठीक
महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं होने को लेकर उन्होंने कहा है कि हमारे गठबंधन में सब ठीक है. न चेहरे की चिंता करनी है और न कोर्डिनेशन की चिंता करने की जरूरत है. समय आने पर सब हो जाएगा.  एनडीए पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि परेशानी एनडीए में होगी. पासवान और नीतीश कुमार का क्या होगा वो वही जानेंगे. 

तेजस्वी से डिनर पर हुई चर्चा
इस दौरान शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने मुझे डिनर पर बुलाया था. मैं डिनर के लिए गया था. आज शाम मैं जीतन राम मांझी से मुलाकात करूंगा. सब मिलकर तय करेंगे. हमें हमारी कमजोरी का पता चल चुका है. लोकसभा चुनाव से काफी कुछ सीख मिली है. इस बार गलती नहीं होगी.