Bihar crime: नाले के पास पड़ा मिला 4 साल के बच्चे का शव, दादी पर हमला कर हुआ था अपहरण

बिहार के औरंगाबाद के उपहारा थाना मुख्यालय से अगवा 4 वर्षीय धैर्य का शव मिलने के बाद परिवारवालों के बीच कोहराम मच गया है.

Bihar crime: नाले के पास पड़ा मिला 4 साल के बच्चे का शव, दादी पर हमला कर हुआ था अपहरण
Bihar crime: नाले के पास पड़ा मिला 4 साल के बच्चे का शव, दादी पर हमला कर हुआ था अपहरण.

मनीष/औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद के उपहारा थाना मुख्यालय से अगवा 4 वर्षीय धैर्य का शव मिलने के बाद परिवारवालों के बीच कोहराम मच गया है. वही, गांव में तनाव की स्थिति भी बन गयी है. 

परिजनों के साथ गांववालों ने मिलकर शव को उठने देने से मना कर दिया है और एसपी समेत प्रशासन के तमाम वरीय अधिकारीयों के यहां आने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि मामले में पुलिस जब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तब तक शव को उठने नहीं दिया जायेगा. 

सूचना पाकर दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी उपहारा पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद बताया कि अभी छानबीन की जा रही है. कई पहलू सामने आने की बात उन्होंने कही और बताया कि जांच की जा रही है. 

गौरतलब है, कि घर के एक कमरे में अपने नानी के साथ सो रहे 4 वर्षीय धैर्य को अपराधी अगवा कर अपने साथ ले गए थे. धैर्य को अगवा करने से पूर्व अपराधियों ने उसकी नानी को धारदार हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था.

हालांकि, आज धैर्य का शव गांव से कुछ दूर पुनपुन नदी पर सिंचाई के लिए बने एक नालानुमा स्ट्रक्चर में फेंका पड़ा देखा गया जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित गए.