Bihar Election Result: रुझानों के बाद RJD कार्यालय में सन्नाटा, BJP-JDU ऑफिस में जश्न
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar783258

Bihar Election Result: रुझानों के बाद RJD कार्यालय में सन्नाटा, BJP-JDU ऑफिस में जश्न

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को चल रही मतगणना के पहले दौर में आरजेडी को मिली बढ़त के बाद बीजेपी और जेडीयू कार्यालय में जहां जश्न का माहौल बनने लगा है, वहीं आरजेडी कार्यालय में दो-चार कार्यकर्ता ही नजर आ रहे हैं.

बीजेपी-जेडीयू के कार्यालय में जश्न का माहौल देखा जा रहा है.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को चल रही मतगणना के पहले दौर में राजग को मिली बढ़त के बाद बीजेपी और जेडीयू कार्यालय में जहां जश्न का माहौल बनने लगा है, वहीं आरजेडी कार्यालय में दो-चार कार्यकर्ता ही नजर आ रहे हैं. 

प्रारंभिक तौर पर मिले रूझानों के बाद बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) कार्यालय में कार्यकर्ता पहुंचने लगे और कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है. नतीजे आने से पहले ही बीजेपी और जेडीयू के कार्यालयों में कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया है. लोग को ढोलक, बैंड-बाजे के साथ खुशियां मना रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ता शंख बजाकर शंखनाद भी कर रहे हैं. इधर, बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई है. लोग बीजेपी

जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, हर-हर महादेव के नारे लगा रहे हैं. साथ ही लोग खुशी में ढोलक भी बजा रहे हैं. कमोबेश यही हाल जेडीयू कार्यालय का है. इधर, आरजेडी कार्यालय में दो-चार कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं. 

मंगलवार को मतगणना प्रारंभ होने के समय पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर कार्यकर्ताओं की भीड़ थी, लेकिन जैसे-जैसे मतगणना का दौर आगे बढ़ता गया भीड़ कम होती चली गई. कई कार्यकर्ता राबड़ी आवास आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की तस्वीर लेकर भी पहुंचे थे. तेजस्वी की तस्वीर लेकर आए एक कार्यकर्ता ने कहा, तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नया बिहार बनेगा.

तेजस्वी यादव के युवा समर्थक हाथों में गुलदस्ते लेकर भी यहां पहुंचे. यहां पहुंचने वालों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के प्रशंसक भी शामिल थे. इस बीच, हालांकि पार्टी के कई नेता राबड़ी आवास के अंदर मौजूद बताए जाते हैं.