बिहारः खगड़िया में पूर्व मुखिया को घर में घुसकर मारी गोली, इलाके में तनाव
Advertisement

बिहारः खगड़िया में पूर्व मुखिया को घर में घुसकर मारी गोली, इलाके में तनाव

बिहार के खगड़िया जिले में एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 

खगड़िया में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने पूर्व मुखिया को घर में घुसकर गोली मारी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. वहीं, अपराधियों की गोली से एख अन्य भी घायल हो गया है. जिसकी इलाज अस्पताल में कि जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

खबरों के अनुसार, कुख्यात अपराधी रामानंद यादव के भाई को गोली मारी गई है, जो पूर्व मुखिया रह चुका है. घटना खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है.

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. वहीं, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, एक अन्य घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल का इलाज बेगूसराय के अस्पताल में चल रहा है.

मृतक के परिवारवालों ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने खगड़िया अस्पताल में हंगामा किया. साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. तनाव को देखते हुए खगड़िया सदर अस्पताल में डीएम, एसपी, डीएसपी समेत पुलिस बल अस्पताल पहुंची.

पुलिस के आश्वासन के बाद शव का पोस्टमार्टम शुरू किया गया. एसपी मीनू कुमारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान की जा रही है. साथ ही गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि पूर्व मुखिया को घर में घुसकर गोली मारे जाने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. परिवार वाले काफी हंगामा कर रहे हैं. और अपराधियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.