खगड़ियाः जल्लाद पति ने पत्नी और अपने दो बच्चों को मारी गोली, मौत
Advertisement

खगड़ियाः जल्लाद पति ने पत्नी और अपने दो बच्चों को मारी गोली, मौत

बिहार के खगड़िया जिले में शक के आधार पर हत्या करने का मामला सामने आया है.

खगड़िया में पति ने पत्नी और अपने दो बच्चों को गोली मार दी.

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में शक के आधार पर हत्या करने का मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. पति ने पत्नी और बच्चों को गोली मार दी. जिसके बाद मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. बताया जाता है कि पति को पत्नी पर अवैध संबंध का शक था.

मामला खगड़िया के मुफ्फसिल थाना इलाके के कुमहरचक्की गांव है. एक जल्लाद पति ने केवल शक के आधार पर पत्नी और अपने ही दो मासूम बच्चों को मौत की नींद सुला दिया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी पति मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

खबरों के अनुसार मिथिलेश यादव की शादी 8 साल पहले पूजा से हुई थी. पूजा से कुछ दिन पहले ही मायके बेगूसराय से वापस आयी थी. रविवार सुबह को मिथिलेश और पूजा में विवाद हो गया. जिसके बाद मिथिलेश ने पूजा और बेटी प्रियंका व सोनम को गोली मार दी. तीनों की मौत मौके पर ही हो गई.

वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध था. वह उसका विरोध कर रहा था लेकिन पत्नी के नहीं मानने पर उसने यह कदम उठाया. हालांकि पूजा के परिवारवालों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.