ब्रजेश ठाकुर के साथ इस जेडीयू नेता के संबंध आये सामने, पार्टी ने निकाला बाहर
Advertisement

ब्रजेश ठाकुर के साथ इस जेडीयू नेता के संबंध आये सामने, पार्टी ने निकाला बाहर

मुजफ्फरपर रेप कांड मामले में जेडीयू ने कार्रवाई करते हुए एक नेता को पार्टी से बाहर निकाल दिया है. 

जेडीयू ने दामोदर रावत के बेटे को पार्टी से बाहर निकाला.

पटनाः मुजफ्फरपर रेप कांड मामले में जेडीयू ने कार्रवाई करते हुए एक नेता को पार्टी से बाहर निकाल दिया है. बताया जाता है कि निकाले गए नेता के संबंध ब्रजेश ठाकुर से थे. इसलिए जेडीयू ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजीव रावत नाम के नेता को पार्टी से बाहर निकाल दिया.

राजीव रावत को मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर का करीबी माना जाता था. इसलिए राजीव को पार्टी से निकाल दिया गया है. राजीव रावत युवा जेडीयू के प्रदेश महासचिव हैं. साथ ही राजीव की पहचान उनके पिता से भी है. वह जेडीयू नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री दामोदर रावत के बेटे भी है.

आपको बतादें कि दामोदर रावत खुद समाज कल्याण विभाग के मंत्री रह चुके हैं. इस वजह से मंत्री रहते ब्रजेश ठाकुर को अवैध तरीके से फायदा पहुंचाने का आरोप लग रहा है. खबर है कि अब दामोदर रावत समेत राजीव रावत दोनों सीबीआई की रेडार पर आ गए हैं.

बताया जाता है कि ब्रजेश ठाकुर के साथ राजीव के घनिष्ठ संबंध थे. उसी की वजह से तत्कालीन समाज कल्याण मंत्री दामोदर रावत तक ब्रजेश पहुंच बनायी. सीबीआई के रेडार पर होने से जेडीयू में खलबली मच गई. और राजीव रावत को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया. हालांकि पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि राजीव को अनुशासनहीनता की वजह से जेडीयू से निकाला गया है.

सीबीआई मुजफ्फरपुर रेप कांड में अपने जांच का दायरा लगातार बढ़ा रही है. पहले से ही कहा जा रहा है कि सीबीआई के निशाने पर कई बड़े नेता और अधिकारी हैं. उन सभी को कभी भी सीबीआई अपने शिकंजे में ले सकता है.