Patna में रंग खेलने आए 'जीजाजी' ने जमकर भांजी लाठी, बने 'खूनी होली' की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar875848

Patna में रंग खेलने आए 'जीजाजी' ने जमकर भांजी लाठी, बने 'खूनी होली' की वजह

Patna crime news: यहां होली पर्व में ससुराल पहुंचे मुन्ना पासवान का दामाद का पड़ोस में रहने वाले लालदेव राय के पुत्र से किसी बात पर बहस हो गई. बहस बढ़ते-बढते झगड़े में तब्दिल हो गया. लड़ाई में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

होली के दौरान खुब चली लाठी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: 29 मार्च को पूरे सूबे में अमन, चैन और भाईचारे का संदेश देने वाला पर्व होली (Holi) मनाया गया. इस खास पर्व को मनाने के लिए पटना प्रशासन ने खास तैयारी भी किया था. प्रशासन ने लोगों से अपील की थी कि होली का पर्व आपस में मिलजुल कर भाईचारे के साथ मनाएं. लेकिन बिहार के लोगों पर प्रशासन की अपील का कोई खास असर नहीं पड़ा. होली के पावन दिन पर भी पूरे सूबे से हिंसा की घटनांए होती रही. इन हिंसा की घटनाओं में कई लोगों की मौत हुई, वहीं, कई लोग घायल भी हुए. एक ऐसी ही खूनी खेल सामने आया पटना सिटी के फतुहां थाना क्षेत्र में जहां आपसी विवाद में कई लोग घायल हो गए.

दरअसल, मामला पटना सिटी अनुमंडल फतुहां थाना क्षेत्र के रुकुनपुर के दंलनपुर गांव का है. यहां होली पर्व में ससुराल पहुंचे मुन्ना पासवान का दामाद का पड़ोस में रहने वाले लालदेव राय के पुत्र से किसी बात पर बहस हो गई. बहस बढ़ते-बढते झगड़े में तब्दिल हो गई. कुछ ही देर में दोनों में लड़ाई और जमकर मारपीट होने लगी. मारपीट होता देख बाकी लोग भी इसमें शामिल हो गए और देखते ही देखते दो गुट के बीच 'खूनी होली' शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें-Munger: शराब के नशे में युवक को गाली-गलौज करना पड़ा महंगा, दोस्तों ने सरेआम मारी गोली

इस दौरान दोनों गुट में जमकर मारपीट, पत्थरबाजी और 8 राउंड फायरिंग भी हुई. इस भीषण लड़ाई में दोनों ओर से तीन महिला और चार पुरुष समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इधर, घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाजे के लिए फतुहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. साथ ही, पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगो को अभियुक्त बना कर हिरासत में ले लिया है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. लेकिन पुलिस ने गांव में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बलों की तैनाती की है.