बिहारः कैमूर में गुस्साई भीड़ ने थाने में की तोड़फोड़, गाड़ियों को फूंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar490251

बिहारः कैमूर में गुस्साई भीड़ ने थाने में की तोड़फोड़, गाड़ियों को फूंका

कैमूर जिले में गुस्साई भीड़ ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लोगों ने यहां थाने के अंदर तोड़फोड़ की है. 

कैमूर में लोगों ने थाने में तोड़फोड़ की है.

पटनाः बिहार स्थित कैमूर जिले में गुस्साई भीड़ ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लोगों ने यहां थाने के अंदर तोड़फोड़ की है. जबकि थाने की कई गाड़ियों को फूंक दिया. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है. लोगों को काबू करने के लिए यहां की थानों की पुलिस को तैनात किया गया है. बताया जाता है कि गुस्साई भीड़ ने अचानक से थाना पर धावा बोल दिया और थाने में कई गाड़ियों को आग लगा दिया.

खबरों के मुताबिक, लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर गुस्सा बताया जा रहा है. दो दिन से लापता युवती की लाश मिलने की वजह से लोगों में अचानक आक्रोश भड़क गया. शव बरामद होने के बाद लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और अचानक गांववालों ने थाना पर धावा बोल दिया.

देखते ही देखते लोगों ने थाने में घुसकर कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. लोगों का आरोप है कि पुलिस अपना काम सही से नहीं करती है. पुलिस की लापरवाही से ही युवती की मौत हुई है.

हालांकि घटना के की मुख्य जानकारी नहीं मिल पाई है. लोगों ने थाने के अंदर घुसकर तोड़फोड़ भी की है. वहीं, पथराव भी किया है. थाने से पुलिस को जान बचा कर भागना पड़ा.

वहीं, लोगों को काबू करने के लिए वहां, कई थानों की पुलिस बल को तैनात किया जा रहा है. लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. और आक्रामक भी दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि लोग पुलिस कार्रवाई में लापरवाही से काफी नाराज है. वहीं, भीड़ पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई से भी लोग और भड़क गए.