बिहार: 50 लाख लूटकांड का आरोपी पंकज ठाकुर गिरफ्तार, 8 साल से था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar633010

बिहार: 50 लाख लूटकांड का आरोपी पंकज ठाकुर गिरफ्तार, 8 साल से था फरार

पंकज ठाकुर कुख्यात लुटेरा है जो आठ वर्षों से गुर्गे के साथ आपराधिक की घटना को अंजाम देता रहा है. उस पर बिहार, झारखंड, यूपी के कई जिलों में दर्जनों लूट-डकैती के मामले दर्ज है.

पुलिस ने पंकज ठाकुर को उसके गुर्गों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पटना: कैश वैन से 50 लाख की लूट मामले में 8 वर्षों से फरार चल रहा पंकज ठाकुर अपने गुर्गों के साथ लूट की योजना बनाते हुए जक्कनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल, पंकज ठाकुर कुख्यात लुटेरा है जो आठ वर्षों से गुर्गे के साथ आपराधिक की घटना को अंजाम देता रहा है. उस पर बिहार, झारखंड, यूपी के कई जिलों में दर्जनों लूट-डकैती के मामले दर्ज है.

चौकाने वाली बात यह है की कुख्यात पंकज ठाकुर 2012 में हाजीपुर से कैश वैन से 70 लाख लूट के बाद 2016 में हजीपुर का जिला परिसद उपाध्यक्ष भी बन गया. वहीं, पंकज ठाकुर के नेता बनने के बाद भी बिहार पुलिस उसे गिरफ्तार करना तो दूर पहचान भी नहीं सकी.

जानकारी के मुताबिक, पंकज के उपर हाजीपुर, सोनपुर, चकिया थाने में 20 से अधिक मामले दर्ज हैं. उसके उपर मोतिहारी में बैंक से 11 लाख की लूट का भी आरोप है. वहीं, सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने फरार पंकज ठाकुर की गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मानते हुए कहा कि पंकज ने खुद स्वीकार किया कि उसने बिहार, झारखंड समेत अन्य कई राज्यों में लूट की घटना को अंजाम दिया है.

इसके बाद फिर से 2019 से अपराधी की घटना को अंजाम देने के लिए गुर्गे को तैयार किया. जहां रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने जाने से पहले पुलिस ने कुख्यात पंकज ठाकुर के साथ उसके गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है.