close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः मोकामा विधायक अनंत सिंह के करीबी के घर छापेमारी, हथियार व नकदी बरामद

पटना में पुलिस ने छापेमारी कर दो अलग-अलग घरों से एक स्वचालित राइफल, पिस्तौल और 7.49 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

बिहारः मोकामा विधायक अनंत सिंह के करीबी के घर छापेमारी, हथियार व नकदी बरामद
अनंत सिंह के करीबी के घर से हथियार और नकद बरामद किया गया है. (फोटो साभारः ANI)

पटनाः राजधानी पटना में पुलिस ने छापेमारी कर दो अलग-अलग घरों से एक स्वचालित राइफल, पिस्तौल और 7.49 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिन लोगों के घर पर छापेमारी की है, वह मोकामा विधायक अनंत सिंह के करीबी हैं. यह छापेमारी एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में की गई है.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि पिछले दिनों बाढ़ थाना में रंगदारी मांगे जाने के मामले में दर्ज की गई प्राथमिकी के सिलसिले में नदवां गांव में भूषण सिंह के घर पर शुक्रवार देर शाम छापेमारी की गई, जहां से एक स्वचालित राइफल और 7.49 लाख रुपये नकद बरामद किया गया.

आपको बता दें कि नदवां विधायक अनंत सिंह का पैतृक गांव है. और भूषण सिंह विधायक अनंत सिंह के करीबी माने जाते हैं. वहीं, पुलिस ने नदवां गांव में ही रजनीश सिंह के घर छापेमारी की, जहां से एक पिस्तौल बरामद की गई.

पुलिस को सूचना मिली थी कि रजनीश के घर कुछ आपराधिक किस्म के लोग हथियार के साथ ठहरे हुए हैं. बाढ़ की सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. रजनीश और भूषण दोनों ही विधायक अनंत सिंह के करीबी बताए जाते हैं. 

वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अनंत सिंह ने आरोप लगाया है कि जानबूझ कर उनके समर्थकों को तंग करने की साजिश रची गई है. उन्होंने कहा कि परेशान करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

आपको बता दें कि अनंत सिंह मोकामा से विधायक है. वहीं, उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंगेर से मैदान में उतरने का ताल ठोक दिया है. वह जेडीयू से विधायक बने थे, लेकिन इस बार उनके महागठबंधन में जाने के आसार है, लेकिन अब तक उन्हें गठबंधन में शामिल नहीं किया गया है. वहीं, अनंत सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी बात कही है.