सुशांत केस: बिहार पुलिस की सिद्धार्थ पिथानी पर नजर, करना चाहती है पूछताछ लेकिन...

बिहार पुलिस की नजर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी पर भी है. सिद्धार्थ पिथानी ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के शव को देखा था. 

सुशांत केस: बिहार पुलिस की सिद्धार्थ पिथानी पर नजर, करना चाहती है पूछताछ लेकिन...
एसआईटी की टीम सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट से पूछताछ करना चाहती है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार पुलिस की टीम मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ भी की है. 

वहीं, शनिवार को बिहार पुलिस सुशांत के घर पर पहुंची और मौका ए वारदात पर खुदकुशी के सीन को रीक्रिएट किया. टीम ने बारिकी से उनके घर और कमरे का निरीक्षण किया. टीम ने ये पता करने की कोशिश की कमरे में कोई आत्महत्या कर सकता है. इसके पहलू को परखा गया है. 

बिहार पुलिस की नजर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी पर भी है. सिद्धार्थ पिथानी ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के शव को देखा था. वो सुशांत के फ्लैटमेट थे. एसआईटी की टीम सिद्धार्थ से पूछताछ करना चाहती है लेकिन फिलहाल सिद्धार्थ का फोन स्वीच ऑफ है. 

पटना एसआईटी ने मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है. पोस्टमार्टम और केस से संबंधित दूसरे साक्ष्यों के लिए आवेदन दिया है. मुंबई पुलिस कानूनी सलाह के बाद पटना पुलिस को डॉक्यूमेंट्स सौंपेगी. पटना पुलिस, ने सुशांत की पीए रही दिशा सालियान का भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट हासिल किया है. पुलिस दिशा और सुशांत के बीच मौत के कनेक्शन का भी एंगेल ढूंढ रही.