close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः इस साल बेरंग होंगे राजनेता, कई दलों के बड़े नेताओं ने कहा- नहीं मनाएंगे 'होली'

बिहार के कई बड़े नेताओं ने कहा कि वह इस साल होली नहीं मनाएंगे.

बिहारः इस साल बेरंग होंगे राजनेता, कई दलों के बड़े नेताओं ने कहा- नहीं मनाएंगे 'होली'
बिहार में कई नेताओं ने होली नहीं मनाने का ऐलान किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः होली का त्योहार पूरा देश धूम-धाम से मना रहा है. लेकिन इस साल बिहार के कई बड़े नेता बेरंग होंगे. क्यों कि उन्होंने होली नहीं खेलने का ऐलान किया है. इसमें आरजेडी ने पहले ही संसदीय बोर्ड की बैठक में ही होली नहीं खेलने का फैसला किया था. वहीं, कांग्रेस और बीजेपी के भी कई बड़े नेता होली नहीं खेलने का फैसला किया है.

आरजेडी ने अपने राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में राज्यसभा सांसद मनोज झा ने होली नहीं खेलने की अनुशंसा की थी. जिसके बाद आरजेडी ने फैसला किया था कि उनकी पार्टी होली नहीं खेलेगी. और होली मिलन समारोह भी नहीं करेंगी. वहीं, बुधवार को बिहार विधानसभा के विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने भी ऐलान किया की इस साल वह होली नहीं मनाएंगे.

इसके अलावे कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं ने भी कहा है कि वह होली नहीं मनाएंगे. वहीं, कुछ नेताओं ने कहा कि इस बार वह सादगी से होली मनाने का फैसला किया है.

दरअसल, इस साल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. शहीदों के शोक में कई नेताओं ने इस साल होली नहीं मनाने का फैसला किया है.

बीजेपी के मंत्री नंदकिशोर यादव ने भी कहा कि वह पुलवामा में शहीद जवानों की वजह से इस साल होली नहीं मनाएंगे. साथ ही बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने होली मिलन समारोह नहीं रखा है.

वहीं, आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि आरजेडी के नेता से लेकर कार्यकर्ता कोई भी होली नहीं मनाएंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पूरी पार्टी पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों के साथ है. और इस साल होली की खुशी नहीं मनाएंगे. कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि हमलोगों ने सादगी से होली मनाने का फैसला किया है.