VIDEO: आरा जेल में चिकन पार्टी और फोन पर बात करते नजर आए कैदी

आरा जेल के अंदर कैदियों द्वारा चिकन-मटन पार्टी करने का वीडियो सामने आया है.

VIDEO: आरा जेल में चिकन पार्टी और फोन पर बात करते नजर आए कैदी
जेल में कैदी फोन पर बात करते हुए दिख रहे हैं.

पटनाः बिहार में जेलों के अंदर कैदियों के पास से कई बार आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई है. प्रशासन लगातार इसके लिए जेलों में छापेमारी कार्रवाई भी करती रहती है. वहीं, बरामदगी के बाद जेल प्रशासन को कड़े निर्देश भी दिए जाते हैं. लेकिन उन निर्देशों का पालन किस तरह से हो रहा है. वह आरा जेल के अंदर से आई एक वायरल वीडियो से पता चल रहा है.

अपराधियों के लिए जेल दंड भुगतने के लिए नहीं बल्कि उनके आराम करने या एक पिकनिक स्पॉट बन गया है. आरा जेल के अंदर से आई वीडियो जो वायरल हो रहा है, वह यही बयां कर रही है. दरअसल, आरा जेल के अंदर कैदियों द्वारा चिकन-मटन पार्टी करने का वीडियो सामने आया है. यह एक वायरल वीडियो है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जेल के अंदर की वीडियो में दिखाया गया है कि कैदी पार्टी कर रहे हैं. यही नहीं सबसे चौकानें वाला मामला यह है कि कैदी यहां खुलेआम फोन पर बात करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो जो वायरल हो रहा है उसे आरा मंडलकारा का बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं, प्रशासन भी सकते में आ गई है. वहीं, वीडियो कब की है यह भी पुष्टि नहीं हो पाई है.

लेकिन वीडियो में जो जेल के अंदर की तस्वीर सामने आई है. वह काफी चौंकाने वाली है. जेल के अंदर कैदी खाना बनाते दिख रहे हैं. और कुछ कैदी खाते भी दिख रहे हैं. इतना ही नहीं कैदी यहां खुलेआम फोन पर बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

हालांकि जेल के अंदर फोन और सुविधाओं को लेकर तस्वीर पहले भी सामने आ चुकी है. लेकिन इस पर कार्रवाई केवल नाम के लिए होती है. जबकि ऐसी चीजें जेलों में रूकने का नाम नहीं ले रहा है. कैदी जहां हर वक्त प्रशासन की नजर में होने चाहिए. वहां वह खुलेआम पार्टी और फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.