close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेडी की टिकट से चुनाव लड़ चुके नेता जागेश्वर राय जेडीयू में शामिल

आरजेडी के टिकट पर लड़ चुके नेता जागेश्वर राय ने जेडीयू का दामन थाम लिया है.

आरजेडी की टिकट से चुनाव लड़ चुके नेता जागेश्वर राय जेडीयू में शामिल
आरजेडी नेता जागेश्वर राय जेडीयू ज्वाइन कर लिया है.

पटनाः आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक फेरबदल जारी है. बिहार में भी कई नेता दल बदल की राजनीति शुरू कर दी है. हाल ही में कई नेता जेडीयू में शामिल हुए थे. तो वहीं जेडीयू के भी नेता ने भी पार्टी छोड़ी थी. वहीं, शुक्रवार को आरजेडी नेता जागेश्वर राय ने जेडीयू में शामिल होने का ऐलान किया.

बिहार के वैशाली से आरजेडी के टिकट पर लड़ चुके नेता जागेश्वर राय ने जेडीयू का दामन थाम लिया है. जागेश्वर राय ने शुक्रवार को जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर जाकर सब के सामने यह ऐलान किया. उन्होंने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जेडीयू ज्वाइन कर लिया है. वहीं, जेडीयू ज्वाइन करने के बाद वह लालू यादव पर जमकर हमला बोला.

जागेश्वर राय ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे को चुनाव में खड़ा करने के लिए उनका टिकट काटा गया. बेटे तेजप्रताप यादव के लिए 2015 के विधानसभा चुनाव में मेरा टिकट काटा गया. जागेश्वर राय ने कहा अब मेरी आस्था नीतीश कुमार से हैं. इसलिए मैं अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जेडीयू में शामिल हो गया हूं.

वहीं, जागेश्वर राय को प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जेडीयू ज्वाइन कराया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जागेश्वर के आने से उनकी पार्टी अब और मजबूत होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि खरमास चल रहा है यह खत्म होने के बाद और भी कई आरजेडी के नेता जेडीयू में शामिल हो जाएंगे.

आपको बता दें कि जागेश्वर राय वैशाली के रहने वाले हैं. 2010 में वह आरजेडी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. वहीं, वह निर्दलीय चुनाव में भी अपनी किस्मत को आजमाया है. वहीं, अब जेडीयू में शामिल होकर उन्होंने नीतीश कुमार के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की है.