बिहारः महिला समेत 3 बच्चों का फंदे में झुलता शव बरामद, आत्महत्या की आशंका
Advertisement

बिहारः महिला समेत 3 बच्चों का फंदे में झुलता शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

पूर्वी चंपारण में महिला और उसके तीन बच्चों का शव फंदे में झुलते हुए मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला समेत तीन बच्चों का शव घर से बरामद हुआ. (प्रतीकात्मक फोटो)

मोतिहारीः बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के बैसहां गांव में एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में महिला और उसके तीन बच्चों का शव फंदे में झुलते हुए मिला. इस घटना की खबर आग की तरह गांव में फैल गई. जिसके बाद गांव में सन्नाटा पसर गया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने शुक्रवार की शाम एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव बरामद किया. पुलिस ने प्रथम दृष्टया गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की आशंका व्यक्त की है. पुलिस के अनुसार, बैसहा गांव निवासी दिलीप सहनी के घर से शुक्रवार की शाम एक कमरे से सहनी की पत्नी धनपति देवी (30), उसकी बेटी संध्या कुमारी (8), पुत्र अंकेश (4) और रितेश (6 माह) के शव बरामद किए हैं. 

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद यहां बताया कि महिला की गोद में छह महीने का बच्चा था, जबकि सभी शवों के गले में फंदा लगा हुआ था. 

उन्होंने बताया कि परिजनों और ग्रामीणों के बयान के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. 

उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. बताया जाता है कि मृत महिला का पति काम करने बिहार से बाहर गया हुआ है. 

(इनपुटः आईएएनएस)