मुंगेर: Munger Couple Accident: बिहार के मुंगेर में सड़क दुर्घटना के दौरान नवविवाहित की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना नौवागढ़ी मुख्य पथ कंतपुर के पास की बताई जा रही है. पुलिस ने घटना स्थल के पास से ट्रक और बाइक को जब्त किया है. मिली जानकारी के मुताबिक बट सावित्री पूजा को लेकर पति सुसराल से अपने पत्नी को बाइक से लेकर जा रहा था. तभी यह दुर्घटना हो गई. इन दोनों की शादी 15 मई को हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी की मौके पर मौत 
शामपुर थाना क्षेत्र स्थित बागेश्वरी निवासी उमेश यादव का पुत्र संतोष यादव वट सावित्री व्रत-पूजन के लिए अपनी पत्नी को लाने डकरा सतखजुरिया स्थित अपने ससुराल गया हुआ था. पत्नी को मायके से ससुराल ले जाने के क्रम में नया रामनगर थाना के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ 80 पर पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में जहां पत्नी की मौत हो गई. वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया और संतोष का इलाज चल रहा है.


इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. स्थानीय थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक के परिजनों ने कहा की शनिवार को संतोष अपने सुसराल आया था और अपनी पत्नी को ले जाने के लिए जिद्द कर रहा था, लेकिन हम लोगों ने कई बार मना किया लेकिन उसने नहीं माना. 


व्रत से एक दिन पहले पत्नी की सज गई अर्थी 
वट सावित्री व्रत पूजा की पूरी तैयारी करके प्रीति अपने पति संतोष के साथ खुशी-खुशी से अपने ससुराल जा रही थी. उन्हें क्या पता था कि व्रत के एक दिन पहले ही उसकी मौत हो जाएगी. ऊपर वाले का भी खेल निराला है. पत्नी तो सुहागन मर गई, किंतु पति की जान बच गई. प्रीति ने अपने सिंदूर को धूमिल नहीं होने दिया. दुर्भाग्य की बात तो यह है कि यह उसकी पहली वट सावित्री व्रत होती. इसी महीने 14 मई को डकरा सतखजुरिया निवासी दिनेश यादव की पुत्री प्रीति और बागेश्वरी निवासी संतोष यादव का विवाह हुआ था.  
(Report- PRASHANT KUMAR)


यह भी पढ़े- Bihar Crime: लखीसराय में पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार, हथियार तस्करी में थे शामिल