पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही भोजपुरी कार्यक्रमों के मंच और एलबम के गानों से धमाल मचाना शुरू किया और उनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला, कल्लू ने धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी पैठ बनई और आज वह दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना 'अपने जिला का कन्हैया हूं मैं' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने जमकर हंगामा मचाया है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ अरुणा गिरी नजर आ रही हैं. दोनों की अदाएं देख आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में अरुणा गिरी और अरविंद अकेला कल्लू के बीच का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री आग लगाने के लिए काफी है. यह वीडियो रिलीज के बाद से ही बेहतरीन नजर आ रहा है. 



अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना 'अपने जिला का कन्हैया हूं मैं' उनकी फिल्म 'सईयां हमार कलाकार बा' का है. जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अब तक 54,859 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.   


ये भी पढ़ें- योग से लेकर डांस तक तस्वीरों और वीडियो के जरिए अक्षरा सिंह ने मचाया हंगामा 


अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'अपने जिला का कन्हैया हूं मैं' को कल्लू ने गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत श्याम आजाद ने दिया है. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं और इसके निर्माता की भूमिका रमेश पांडे ने निभाई है. फिल्म की कहानी धर्मेंद्र सिंह ने लिखी है.