योग से लेकर डांस तक तस्वीरों और वीडियो के जरिए अक्षरा सिंह ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1227999

योग से लेकर डांस तक तस्वीरों और वीडियो के जरिए अक्षरा सिंह ने मचाया हंगामा

Akshara Singh Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक और दर्शकों के दिलों पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के जरिए राज करनेवाली अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताजी नहीं हैं.

(अक्षरा सिंह)

पटना : Akshara Singh Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक और दर्शकों के दिलों पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के जरिए राज करनेवाली अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताजी नहीं हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लंबे समय से काम नहीं किया है, लेकिन उनके भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं और वह जमकर हंगामा भी मचा रहे हैं. अक्षरा सिंह केवल अपने अभिनय ही नहीं अपनी गायकी के दमपर भी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह को चाहनेवालों की संख्या सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टव नजर आती हैं और अपने प्रशंसकों के बीच तस्वीरें और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक डांस सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना यह डांस वीडियो जारी किया है. वीडियो में अक्षरा सिंह लहंगा पहने नजर आ रही हैं और इसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस में अक्षरा का यह कातिलाना लुक लोगों को दीवाना बना रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार लग गई है. वीडियो में अक्षरा ‘चांद बालियां’ सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

वहीं इसके साथ ही लोगों को जागरूक करने के लिए विश्व योग दिवस पर अक्षरा सिंह ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. जिसमें वह खुद को फिट और फाइन रखने के लिए योग करती नजर आ रही हैं, बता दें अक्षरा सिंह की खूबसूरती ऐसी है कि वह बॉलीवुड की नामी गिरामी अभिनेत्रियों को भी इसके जरिए मात देती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री की योगा वाली तस्वीरें भी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आजकल अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली हैं. इसके साथ ही अक्षरा सिंह के पास ढेर सारे और प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वह काम कर रही हैं. अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों को पवन सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद आई. लेकिन दोनों के रिश्तों में दरार के बाद उनकी यह जोड़ी टूट गई. अक्षरा सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. लेकिन उनके चाहनेवालों को इससे कोई फर्क नही पड़ता है वह अक्षरा सिंह को आज भी उतना ही चाहते हैं. जितना अक्षरा सिंह को पहले पसंद किया जाता था.

Trending news