बेगूसराय : बेगूसराय में चोरी के आरोप में पंचायत का तालिबानी फरमान देखने को मिला जहां भरी पंचायत में युवक को थूक चटवाया और उठक-बैठक कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर पंचायत का तालिबानी फरमान उस वक्त देखने को मिला जब चोरी के आरोप में युवक को भरी पंचायत के बीच ना सिर्फ उठक बैठक कराया गया बल्कि थूक तक भी चटवाया गया. 


यह मामला बखरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. बताया जाता है कि मोहनपुर गांव के एक घर में चोरी करते हुए युवक को रंगे हाथ घर वालों ने पकड़ लिया. उसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई और उस भरे पंचायत में युवक की पहले पिटाई कर दी गई. वहीं अमानवीय चेहरा भी लोगों की देखने को मिला. जब आरोपी युवक को भरी पंचायत में उठक बैठक कराया और थूक भी चटवाया गया और वहां पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बनकर देखती रही. 


ये भी पढ़ें- झारखंड के स्कूल में शुक्रवार के अवकाश मामले पर सियासत तेज


इसके बावजूद भी पुलिस को भनक नहीं लगी और दंड देकर पंचायत ने उसे छोड़ दिया. मिली जानकारी के अनुसार बखरी थाना क्षेत्र के बागवान पंचायत के वार्ड नंबर 11 के रहने वाले मोहम्मद जब्बार का पुत्र मोहम्मद कारी के द्वारा एक घर में ₹12 हजार रुपये नगद चुराकर भागने के आरोप में घरवालों ने पकड़ लिया था. उसके बाद तालिबानी फैसला देकर उसे मुक्त कर दिया गया. फिलहाल इस घटना के बाद यह चर्चा का विषय बना हुआ है.


वही एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि चोरी के आरोप में एक युवक की लोगों के द्वारा पहले पिटाई और फिर बाद में युवक को थूक चटवाया और उठक बैठक करवाया गया यह वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. जो इसमें दोषी पाए जाएंगे उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.