दरभंगाः बेगूसराय के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे खड़े युवक को टक्कर मार दी. वाहन की तेज टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल युवक अस्पताल में भर्ती कराया. सोमवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस घटना स्थल पर मौजूद लोगों से बातचीत कर वाहन चालक को पकड़ने में जुट गई है.
सड़क पार करते समय हुआ हादसा
फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा गांव निवासी रामरतन राय जीरोमाइल में बालू ट्रांसपोर्ट में काम करता था. दफ्तर से काम करने के बाद घर लौट रहा था. 24 जून की शाम एनएच 31 पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. वाहन से टक्कर लगने पर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस सूचना पाकर घटना स्थल पहुंची और घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को युवक की मौत हो गई.
परिवार के सिर से हट गया रामरतन का साया
रामरतन अपने परिवार के सदस्यों के साथ रहता था. परिवार के पालन पोषण के लिए रामरतन बालू ट्रांसपोर्ट में काम करता था. इनकी मौत के पास परिवार के सदस्य बहुत परेशान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव के लोगों ने किया अंतिम संस्कार
परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. गांव के लोगों ने एक जुट होकर रामरतन का अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज से कराया.


ये भी पढ़िए- Indian Army Agniveer Bharti:बिहार में आर्मी अग्रिवीरों के लिए सेना ने जारी किया शेड्यूल, जानें किस तारीख से शुरू होगी भर्ती