Muzaffarpur: बिहार समेत पूरे देश में केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ स्कीम का लगातार विरोध किया जा रहा है. इस दौरान छात्रों और उपद्रवियों ने बसों, ट्रेनों में आग लगा दी. इस दौरान उन्होंने सरकारी चीजों को नुकसान पहुंचाया. आंकड़ों के मुताबिक अभी तक 200 करोड़ सरकारी संपत्ति का नुकसान हो चुका है. वहीं, इस योजना का विरोध करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ भूसुधार व राजस्व मत्री रामसूरत राय ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जो भी आंदोलन कर रहा है, वो लोग आंतकवादी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अग्निपथ योजना नौजवानों के लिए सुनहरा मौका
मुजफ्फरपुर में योग दिवस पर भूमिसुधार व राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि अग्निपथ योजना नौजवानों के लिए एक सुनहरा मौका है. इस स्कीम में संसोधन भी किया गया है और आगे भी होता रहेगा. उन्होंने इसको लेकर कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि विरोधियों के द्वारा बीना सिर पैर के बाते की जा रही हैं. इसपर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करना निंदनीय है और भ्रामक भी है. उन्होंने कहा कि अग्निपथ का आंदोलन करने वाले आंतकवादी हैं. इस आंदोलन के पीछे गुंडे हैं. वहीं इन आंदोलनकर्ताओं को राजनीतिक गुंडो के द्वारा हायर किया गया है. उन्हीं के द्वारा यह आंदोलन करवाया जा रहा है. 


उन्होंने कहा कि लोग इस स्कीम को फेल करना चाहते हैं. लेकिन ऐसा नहीं होगा. यह मिशन किसी भी प्रकार से फेल नहीं होगा. यह मिशन देश का मिशन है, यह नौजवानों का मिशन है. इस बारे में उन्होंने नौजवानों से अपील की और कहा कि सभी इसके नियमों का पालन करें. इससे उनका भविष्य उज्जवल होगा.


ये भी पढ़िये: योग दिवस पर बिहार विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में नहीं दिखे JDU के बड़े नेता, बढ़ी सियासी गर्मी