बिहार विधान परिषद चुनाव में नामांकन के दौरान एनडीए ने दिखाई एकजुटता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1214115

बिहार विधान परिषद चुनाव में नामांकन के दौरान एनडीए ने दिखाई एकजुटता

Bihar MLC Chunav: भाजपा के प्रत्याशी अनिल शर्मा और हरि सहनी तथा जदयू के प्रत्याशी अफाक अहमद खान और रविंद्र सिंह विधानसभा पहुंचे और नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

(तस्वीर साभार-@tarkishorepd)

पटना: Bihar MLC Chunav: बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन भरने की आखिरी तिथि गुरुवार को एनडीए के सभी चार प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल सहित एनडीए के कई नेता उपस्थित रहे.

भाजपा के प्रत्याशी अनिल शर्मा और हरि सहनी तथा जदयू के प्रत्याशी अफाक अहमद खान और रविंद्र सिंह विधानसभा पहुंचे और नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

बीजेपी हाईकमान का जताय आभार
पर्चा दाखिल करने के बाद भाजपा के प्रत्याशी अनिल शर्मा ने कहा कि भाजपा संगठन के लिए शुरू से काम कर रहा हूं, पार्टी ने जो भी दायित्व सौंपा है, उसे निभाने की कोशिश करता हूं. उन्होंने प्रत्याशी बनाए जाने पर केंद्रीय और राज्य नेतृत्व का आभार जताया.

उल्लेखनीय है कि महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सभी तीनों प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा पहले ही भर दिया है. बिहार विधान परिषद की सात सीटों पर 20 जून को मतदान होगा.

विधानसभा के सदस्यों के संख्या बल को देखा जाए तो सात सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को चार और तीन सीट महागठबंधन को जाती दिख रही हैं.

(आईएएनएस)

Trending news