नांलदाः बिहार के नालंदा से एक मामला सामने आया है जहां हरनौत प्रखंड के मुबारकपुर गांव प्रेमी की प्रेमिका के परिवार वालों ने जमकर धुनाई कर दी. यह पूरा मामला हरनौत थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का मुकेश नामक युवक का पिछले 1 साल से गांव की ही एक लड़की से बेपनाह इश्क करता था. लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को लगी तो उन्हें रास नहीं आया और लड़की की दूसरी जगह शादी तय कर दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक साल पहले हुआ था गांव की लड़की से प्यार 
जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम लड़की की बारात आई थी. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, जिस वक्त लड़की की जयमाला शुरू हुई, ठीक उसी वक्त प्रेमी मुकेश हाथ में सिंदूर लेकर जयमाला के वक्त स्टेज पर चढ़ गया और लड़की के मांग में सिंदूर भरने लगा. जैसे ही लोगों ने देखा तो उसको पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. 


पुलिस ने इलाज के  लिए लड़के को भेजा अस्पताल 
वहीं जब शादी की रस्में पूरी हुई तो प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने मार कर अधमरा कर दिया. फिर इसकी सूचना हरनौत थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के की जान बचाई और उसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. 


लड़की के घर वाले करवा रहे थे उसकी दूसरी शादी 
वहीं जख्मी मुकेश ने बताया कि गांव की ही एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे. बावजूद इसके लड़की पक्ष के लोग उसकी जबरन दूसरी जगह शादी करा रहे थे. उससे पहले प्रेमिका ने प्रेमी मुकेश से कहा कि हमारी शादी के दिन तुम आना और जयमाला के वक्त तुम मुझे सिंदूर लगा देना. जब कल प्रेमी प्रेमिका की शादी पर जयमाला के वक्त स्टेज पर प्रेमिका को सिंदूर देने पहुंचा. जिसके बाद लड़की वालों ने उसकी लाठी-डंडे से बेरहमी से मारपीट कर दी. फिलहाल जख्मी का इलाज बिहार के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.


यह भी पढ़े- लालू यादव से सीएम नीतीश कुमार ने की मुलाकात, डॉक्टरों से जाना हेल्थ अपडेट