पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी के दर्शक इस जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. ऐसे में इनदोनों का एक साथ कोई भी गाना हो यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ भोजपुरी फिल्मों में काम करके रिकॉर्ड कायम कर दिया है. दोनों का सुपरहिट गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में आवाज भले निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका की हो लेकिन आम्रपाली के साथ निरहुआ का अंदाज और रोमांस इतना कातिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 



दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाने 'ओठवा से ओठ के मिलाप' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया था और यह क्रम अभी तक जारी है. इस वीडियो को टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. जहां इसने बवाल मचा रखा है. वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस, केमिस्ट्री और दोनों की अदाएं हमेशा की तरह सुपर से ऊपरवाली है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 3,567,610 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 58 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.


ये भी पढ़ें- पवन सिंह के साथ गरिमा परिहार का सुपरहिट धमाका, यूट्यूब पर हो रहा वायरल 


निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाने 'ओठवा से ओठ के मिलाप' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत सजन मिश्रा ने दिया है. जबकि वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है.