पटनाः भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘जिला चंपारण’ तो याद होगा आपको खेसारी लाल यादव की इस सुपरहिट फिल्म की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोहिनी घोष को भी आप भूल नहीं पाए होंगे. अपनी कातिलाना अदाओं की वजह से छा जानेवाली मोहिनी घोष आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहिनी घोष इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने चाहनेवालों और प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अपने डांस वीडियोज और सुपरहॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. मोहिनी घोष की इन कातिलाना अदाओं को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. मोहिनी के डांस की तारीफ हर जगह होने लगी है. ऐसे में उनका डांस वीडियो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होता है और सोशल मीडिया पर जमकर लोग इसे देखते हैं. मोहिनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके जानलेवा ठुमकों से भरे सैकड़ों वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे. इन वीडियो के जरिए मेहिनी खूब हुस्न की बिजलियां गिराती हैं.




मोहिनी के वीडियोज में उनकी अदाएं तो कमाल होती हीं हैं उनके डांस मूव्स भी भी इतने कमाल के की कोई भी इसे मिस नहीं करना चाहेगा. मोहिनी अलग-अलग गेटअप में आपको इंस्टाग्राम पर नजर आएंगी. कभी मोहिनी बोल्ड अवतार में नजर आ जाती हैं, तो वहीं वह कभी-कभी देसी लिबास में भी जलवे बिखेरती नजर आती हैं.





ऐसे में मोहिनी घोष के फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर कमेंट और लाइक करते रहते हैं. आपको बता दें कि मोहिनी घोष पश्चिम बंगाल की रहनेवाली हैं, वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फैशन आइकन बन गई हैं. खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट फिल्म 'जिला चंपारण' में काम करने के बाद मोहिनी के पास प्रोजेक्ट्स की झड़ी लग गई है. वह अपने काम को जितनी गंभीरता से लेती हैं अपने फिगर को लेकर भी उतनी ही गंभीर रहती है. मोहिनी अपनी इन्हीं अदाओं की वजह से सोशल मीडिया पर राज करती हैं.