पटनाः Former CM Lalu Prasad Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी शुक्रवार सुबह एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए हैं। दोनों ने करीब 12 साल पुराने एक मामले में अपना पक्ष रखा है. जिस मामले को लेकर यादव दंपति पेश हुए हैं, वह मामला 2010 में जीआरपी पटना के सामने धरना देने से संबंधित है. अदालत के समक्ष अपना पक्ष रखकर दोनों वापस लौट गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदालत में लालू और राबड़ी ने रखा अपना पक्ष
लालू यादव व राबड़ी देवी वर्ष 2010 में पटना जीआरपी के सामने किये गये धरना प्रदर्शन मामले के कारण आज अदालत आए. दोनों ने अपना पक्ष रखा. वहीं लालू यादव को एक और मामले के कारण अदालत आना पड़ा. यह मामला भागलपुर जिला से जुड़ा हुआ है. दरअसल, भागलपुर के ही रहने वाले उदयकांत मिश्रा ने लालू यादव पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था. इस मामले को लेकर भी आज लालू यादव हाजिर हुए. एक टिप्पणी को लेकर आरजेडी सुप्रीमो पर ये मुकदमा दायर किया गया था.


आज लालू के पासपोर्ट मामले की भी सुनवाई
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लालू प्रसाद यादव के पासपोर्ट मामले की भी आज सुनवाई होनी थी. लालू यादव को किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर जाना है लेकिन अभी उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली है. कोर्ट में इसपर आज सुनवाई होनी थी जो टल गयी. अब ये सुनवाई 10 जून के बदले 14 जून को होनी है. इलाज के लिए लालू यादव को जल्द ही अपने पासपोर्ट की जरुरत है.


ये भी पढ़िए- Bhagalpur Crime News Update: पुरैनी में दुकानदार को लूट बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत