CSK से नहीं खेलना चाहते हैं महेंद्र सिंह धोनी! ऑक्शन से पहले टीम के मालिक एन श्रीनिवासन से कही ये बड़ी बात
Advertisement

CSK से नहीं खेलना चाहते हैं महेंद्र सिंह धोनी! ऑक्शन से पहले टीम के मालिक एन श्रीनिवासन से कही ये बड़ी बात

आईपीएल 2021 के खत्म होने के बाद अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले मेगा ऑक्शन पर सबकी निगाह टिक गई है. इसमें कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को छोड़ कर ज्यादातर खिलाड़ी नीलामी में उतरेंगे. इसी बीच CSK ने धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

CSK से नहीं खेलना चाहते हैं महेंद्र सिंह धोनी! (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल 2021 के खत्म होने के बाद अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले मेगा ऑक्शन पर सबकी निगाह टिक गई है. इसमें कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को छोड़ कर ज्यादातर खिलाड़ी नीलामी में उतरेंगे. इसी बीच CSK ने धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसे सुन कर धोनी के फैंस के निराशा हो सकती है. 

मालिक एन श्रीनिवासन ने किया बड़ा खुलासा 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नहीं चाहते है कि उकी टीम उन्हें एक बार फिर से रिटेन करें. उनका मानना है कि टीम को उन पर बहुत ज्यादा पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिये. इस बात का खुलासा खुद  चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) ने किया है. गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी में ही चेन्नई ने आईपीएल 2021 का खिताब जीता है. टीम ने अब तक चारों खिताब धोनी की कप्तानी में ही जीतें हैं. 

Editorji को दिए इंटरव्यू में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) ने कहा,'धोनी एक निष्पक्ष इंसान हैं. वे नहीं चाहते हैं कि टीम उन्हें रिटेन करने में ज्यादा पैसे खर्च करे. इसी वजह से वे नहीं चाहते हैं कि टीम उन्हें रिटेन करे.’  उन्होंने आगे कहा, 'मैं चाहता हूं कि धोनी आगामी सीजन में भी हमारी टीम से ही खेलें. हालांकि मैं टीम के निर्णय को किसी तरह से प्रभावित नहीं करता हूं.

ये भी पढ़ें: धोनी की सलाह ने बदल दी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की जिंदगी,छुड़ा रहा है विरोधियों के छक्के

धोनी का प्रदर्शन था निराशाजनक 

इस सत्र में आईपीएल में धोनी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रही थी. उन्होंने 16 मैच में 16 की औसत से 114 रन बनाए थे. इस दाैरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 107 का रहा था. उनकी बेस्ट स्कोर भी 18 रन था. 

 

Trending news